FreeCharge Andriod Apps Gift Rs- 399 And 50% CashBack Offer Offer Only Jio .

हमारे बारे में

फ्री चार्ज, एक्सिस बैंक लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, भारत का नंबर 1 भुगतान ऐप है पूरे देश में ग्राहक कई सेवा प्रदाताओं के लिए प्रीपेड, पोस्टपेड, डीटीएच, मेट्रो रिचार्ज और उपयोगिता बिल भुगतान करने के लिए फ्री चार्ज का उपयोग करते हैं। हमने सितंबर 2015 में अपना बटुआ लॉन्च किया और ग्राहकों को पहले से ही सभी प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफार्मों और शॉपर्स स्टॉप, मैकडॉनल्ड्स, सिनेपोलिस, होमस्टॉप, वर्क्स, हाइपरसिटी और ई-रिक्शा के लिए ऑफ़लाइन स्टोरों का भुगतान करने के लिए इसका इस्तेमाल कर रहे हैं, सूची में दिन बढ़ रहा है ।

हम डिजिटल भुगतान पारिस्थितिक तंत्र का एक हिस्सा बनने के लिए संगठित और असंगठित दोनों क्षेत्रों में लाखों व्यापारियों को प्राप्त करने के लिए एक मिशन पर हैं। हमारी चैट-एन-पे सेवा सभी सामाजिक भुगतानों के बारे में है 5 सेकंड से कम समय में मित्रों, परिवार और व्यापारियों को चैट-एन-पैन के लिए आप सहज रूप से एक सुरक्षित और सुरक्षित तरीका है। यह फ्रीचर्ज ऐप पर पंजीकरण करने के बाद 1 मिनट से भी कम समय में डिजिटल भुगतान स्वीकार करने वाले व्यापारियों, छोटे या बड़े को सक्षम करता है।

हम वादा करते हैं:

एक आसान और तत्काल रिचार्जिंग प्रक्रिया एक परेशानी मुक्त ऑनलाइन अनुभव एक सुरक्षित और सुरक्षित भुगतान प्रक्रिया बाज़ार में उपलब्ध सर्वोत्तम छूट कोई छिपी हुई लागत या जटिल नियमों और शर्तों के साथ सरल वाउचर रिडम्पशन और पूरी तरह से संतुष्ट हो, जो हमें बार-बार वापस आना चाहती है

सब के बाद, आप यह करने के लिए एक स्मार्ट बात है पता है!

No comments:

Post a Comment